एक बार एक शिक्षिका ने बच्चों Majedar Hindi Jokes 26

1.




एक बार एक शिक्षिका ने बच्चों को अच्छी आदतों के बारे में बताते हुए बच्चों से एक सवाल पूछा;
शिक्षिका: अगर गलती से तुम्हारा पैर एक वृद्ध महिला पर पड़ गया तो क्या करोगे?
बच्चा: जी मैं माफ़ी मांगूंगा!
शिक्षिका: बहुत अच्छा, अगर वह खुश होकर तुम्हें चाकलेट दे तो फिर तुम क्या करोगे?
बच्चा: जी दूसरे पैर पर चढ़ जाऊंगा ताकि एक और चाकलेट मिले!



2.




दो आत्माएं मरने के बाद आपस में बात कर रही थी
पहली आत्मा (दूसरी से) – आत्महत्या दो तरह की होती है।
पहली (तेज और आसान) – गले में रस्सी डालो और पंखे से लटक जाओ।
और दूसरी (धीमी और दर्दनाक) – गले में वरमाला डालो और जिंदगी भर लटके रहो।



3.




दो सहेलियां कई दिनों बाद मिलीं
पहली- क्यों तेरे पति के तो सामने के दांत ही नहीं हैं
दूसरी- क्या बताऊं बहन..
2020 में शादी तय हुई तब कोविड था इसलिए ये मास्क लगाकर देखने आए थे।
पहली- फिर शादी के समय नहीं देखा ?
दूसरी- तब (2020 ) कोरोना था, और शादी के लिए केवल दो घंटे की अनुमति मिली थी।
अब तू ही बता इतने कम समय में मैं मेकअप करती या इनके दांत देखती?



4.




एक बार पप्पू रेलवे ट्रैक से जा रहा था अचानक से उसका पैर ट्रैक से जुड़े ज्वाइंट में फंस गया वह इसे निकालने की कोशिश कर रहा था पर वह निकल ही नही पा रहा था तभी उसे ट्रेन के आने की आवाज सुनाई दी जिसे सुनकर उसके होश उड़ गए!
जब उसे कोई रास्ता नजर नहीं आया तो वह भगवान से प्रार्थना करने लगा हे भगवान! मेरा पैर बाहर निकाल दे इसके बाद मैं अपनी सारी बुराईयाँ छोड़ दूंगा!
पर कुछ नहीं हुआ उसका पैर वैसे ही फंसा रहा उसने फिर प्रार्थना की हे भगवान! मैं गाली गलौच देना और भी सारी बुराईयाँ छोड़ दूंगा मुझे बचा ले!
फिर भी कुछ नहीं हुआ ट्रेन उससे कुछ ही दूरी पर थी वह लगातार पैर निकालने की कोशिश में लगा था पर कुछ नहीं हो पा रहा था उसने अंतिम बार भगवान से प्रार्थना की!
हे भगवान! एक बार मेरा पैर निकाल दे मैं सारी बुराईयाँ, गाली गलौच देना और लड़कियों को देखना सब कुछ छोड़ दूंगा!
तब तक ट्रेन बिलकुल पास पहुँच चुकी थी थोड़ी कोशिश करने के बाद अचानक उसका पाँव निकल गया और वह सीधा जाकर जमीन पर गया अपने कपड़ों से धूल झाड़ते हुए उसने आसमान की तरफ देखा और हल्का सा धन्यवाद करके कहा वैसे इस बार मैं अपनी कोशिश से बचा हूँ!



5.




पप्पू साइकिल से जा रहा था।
अचानक एक लड़की से भिड़ गया।
लड़की – घंटी नहीं मार सकता था बे…
पप्पू – अबे मैंने पूरी साइकिल मार दी…
अब क्या घंटी अलग से मारूं…
😂😛🤣



6.




कौन कितना बड़ा कंजूस है,
इस बात को लेकर संता और बंता में बहस हो रही थी।
संता – मैं इतना कंजूस हूं कि
अपने हनीमून के लिए मैं अकेला ही चला गया और आधे पैसे बचाए ।
बंता – अजी ये भी कोई कंजूसी हुई । मेरी सुन।
मैंने हनीमून के लिए अपनी बीबी को
अपने दोस्त के साथ भेज दिया और पूरे पैसे बचाए …..



7.




पति- प्यास लगी है पानी लेकर आओ जल्दी..
पत्नी- क्यों ना आज तुमको शाही पनीर और पुलाव बनाकर खिला दूं।
पति- वाह क्या बात है...मुंह में पानी आ गया..
पत्नी- आ गया ना मुंह में पानी अब इसी से काम चला लो।



8.




एक बच्चे को एक दूकान से घड़ी चुराने के आरोप में पुलिस ने पकड़ लिया उसे पुलिस स्टेशन ले गए और जेल में डाल दिया!
एक कुख्यात आरोपी पहले से ही जेल में कैद था, उसने बच्चे को देखा और सहानुभूति से कहा, तुम छोटी छोटी चीजों पर अपना समय गवा रहे हो, तुमने कोई बैंक क्यों नहीं लुटा?
बच्चे ने उतर दिया अरे यार जैसे ही मैं घर से निकला देखा तो सारे बैंक बंद थे नहीं तो...



9.




भिखारी- कोई मुझसे पूछ रहा था कि
मैं कितना कमा लेता हूँ,
लेकिन मैं चुप रहा।
दूसरा भिखारी- क्यों?
भिखारी- मुझे शक था कि वह इनकम टैक्स वाला है



10.




बुजुर्ग पति-पत्नी अदालत में तलाक के लिए गए…
जज ने पूछा – इस उम्र में तलाक क्यों लेना चाहती हैं आप…?
महिला बोली – जज साहब!
मेरे पति मुझ पर मानसिक अत्याचार कर रहे हैं…!
जज ने पूछा – वो कैसे…?
महिला ने कहा – इनकी जब मर्जी होती है, मुझे खरी-खोटी सुना देते हैं…
और जब मैं बोलना शुरू करती हूं, तो ये अपने कान की मशीन निकाल देते हैं…!!!



11.




एक बेवडे ने रात 12 बजे वाइन शॉप के मालिक को फोन लगाया…
बेवड़ा- तेरी दुकान कब खुलेगी
मालिक- सुबह 9 बजे
बेवड़ा- तेरी दुकान कब खुलेगी ?
मालिक- बताया ना सुबह 9 बजे !!
बेवड़े ने फिर फ़ोन लगाकर पूछा -दुकान कब खुलेगी
मालिक बोला-अबे बेवड़े कितनी बार बताऊं सुबह 9 बजे दुकान खुलेगी..
सुबह 9 बजे आना..
बेवड़ा बोला -मैं दुकान के अंदर से बोल रहा हूं…
घबराकर मालिक दुकान पर पहुंचा,
ताला खोल के चेक करने लगा..
तभी बेवड़ा पीछे से आया और
बोला-अब दुकान खोल ही दी
तो एक क्वार्टर रॉयल स्टैग की दे दे….. 😂😂😂😂😂



12.




भिखारी-: 10 रुपये दे दो साहब! गर्लफ्रेंड को फ़ोन करना है!!
साहब की गर्लफ्रेंड-: देखो, भिखारी भी अपनी गर्लफ्रेंड को कितना प्यार करता है!!
भिखारी-: नहीं मेमसाब, उसे प्यार करने के बाद ही मैं भिखारी बन गया!!



13.




राम ने धनुष तोडा
सीता प्यार से आयी।😍
कृष्णा ने बांसूरी बजाई,
राधा दौडी दौडी आयी।😍
और हमने क्या गुनाह किया,
सिर्फ सीटी मारी वो पगली पुलिस को बुला लायी। 😂😂😂



14.




एक बार एक पति अपनी पत्नी के पास गया और बड़े ही प्यार से उसका हाथ अपने हाथों में थाम कर बोला;
पति: जानू तुम मुझे कितना प्यार करती हो?
पत्नी जो की पहले से ही किसी बात पर नाराज़ बैठी थी चिड़ते हुए बोली;
पत्नी: बहुत सारा!
पत्नी की बात सुन पति फिर बोला;
पति: अच्छा तो जानू कुछ ऐसी बात कहो जो सुनने के बाद मेरे पाँव ज़मीन पर ना लगें!
पत्नी: जा के पंखे से फांसी लगा लो!



15.




एक साहब ने अपने संपादक मित्र से कहा , सुना है
कि संगीत से बदन में गरमी आ जाती है |
संपादक - ठीक सुना है तुम ने ,
कल मै भी एक साहब का गाना सुनने गया था
और उनका गाना सुनकर मेरा खून खौल उठा



16.




डॉक्टर : डिप्रेशन की पेशेंट से-
क्या तकलीफ़ है..?
*लेडी पेशेंट* : सर, दिमाग में बहुत उल्टे पुलटे
विचार आते हैं, रुकते ही नहीं…
*डॉक्टर* : कैसे विचार आते हैं ..?
*लेडी पेशेंट* : जैसे अब मैं यहाँ आई हूँ तो आपके
ओपीडी में एक भी पेशेंट नहीं था.. तो मैं सोचने लगी
कि डॉक्टर साहब के पास कोई भी पेशेंट नहीं है,
इनकी कमाई कैसे होगी, घर कैसे चलेगा, इतना पैसा
डाला पढ़ाई में, अब क्या करेंगे.. हॉस्पिटल बनाने में
भी बहुत पैसा लगाया होगा, अब लोन कैसे
चुकाएंगे ? कहीं किसानों के माफ़िक लटक तो नहीं
जाएंगे एक दिन…!! ऐसे कुछ भी विचार आते रहते हैं…



17.




एक हवाई जहाज तूफान में फंस गया.
पायलट (यात्रियों से) बोला- किसी को
बचने की दुआ आती है क्या?
एक बाबा खुश होकर बोले- हां,
मुझे आती है
पायलट - ठीक है बाबा, आप दुआ कीजिए,
एक पैराशूट कम है
बाबा बेहोश



18.




पहला दोस्त – इतना रो क्यों रहा है?
दूसरा दोस्त – मेरी बकरी मर गई ।
😭
पहला दोस्त – इसमें रोने की क्या बात है… जब मेरा बाप मरा था
तब भी मैं नहीं रोया था और तू है की बकरी के मरने पर रो रहा है
दूसरा दोस्त – तेरा बाप रोज दूध देता था क्या?
ये सुनकर दोस्त भी रोने लगा।
😭😅



19.




Ek baar do chuhe Bike par ja rahe the
tabhee raasten mein unhen ek sher ka bachcha mila
sher ka bachcha – mujhe bhee bike par baitha lo
choohon ne kuchh der socha aur phir kaha
choohonn ke bachche – dekh le phir teree mammee bolegee kee too gundon ke saath ghoomata hai



20.




जज औरत से : हाँ तो बताइए आपके तलाक की ज़मीन क्या है ?
औरत : ज़मीन, शहर के बीचो बीच एक बहुत बड़ा बंगला है और उसके पास थोड़ी सी खाली ज़मीन है 😂😂
जज : नहीं – नहीं , मेरे कहने का मतलब है कि तलाक़ के लिए ग्राउंड्स क्या है 😏😏?
औरत : ग्राउंड तो बंगले के पास ही है पर ज्यादा बड़ा नहीं है 😂😂
जज : आप समझ नहीं रही है मैं आधार की बात कर रहा हूँ 😈😈 ?
औरत : आधार कार्ड तो बना हुआ है पर उसका कैमरा अच्छा नहीं था तो फोटो अच्छी नहीं आई 😜😝
जज : तलाक की नींव क्या है 😈 😈 😈? ?
औरत: नींव बहुत गहरी है आप फ़िक्र न करे 😜😜
जज : देवी जी आप तलाक़ क्यों लेना चाहती है 😌😌?
औरत: तलाक मैं नहीं मेरे पति लेना चाहते है 😯😯
जज औरत के पति से : आपके अपनी पत्नी से तलाक लेने की वजह क्या है 🤒🤒?
पति : यही मगज़मारी जो अभी आपके साथ हुई मेरे साथ रोज़ होती है 😂😂😂😂😂😂😂😂
जज की आँखों में ऑंसू आ गए



21.




एक बार पप्पू अपने स्कूल पहुँचने में लेट हो जाता है तो अध्यापक उसे डांटते हुए देर से आने का कारण पूछता है;
अध्यापक: तुम लेट क्यों आए हो?
पप्पू: मम्मी पापा लड़ रहे थे!
अध्यापक: वो लड़ रहे थे तो तुम क्यों लेट आये?
पप्पू: मेरा एक जूता मम्मी के पास था और दूसरा पापा के पास!



22.




दो दोस्त दारू पीकर गाङी चला रहे थे।
तभी एक चिल्लायाः अबे कमीने दिवार है दिवार है आगे दिवार है!
तभी गाङी दिवार मे घुस गई!
अगले दिन दोनो हाँस्पीटल मेँ
पहला दोस्तः कमीने मे चिल्ला चिल्ला कर कह रहा था आगे दिवार है दिवार है
फिर तुने सुना क्यो नही!!
दुसरा दोस्तः साले बेवङे गाङी तुँ चला रहा था
😂😜😅😂😂😜



23.




एक अजनबी लड़की आधी रात को बिहारी वकील को फोनकर बोली...
लड़की-आप मेरा फ्रेंड बनेंगे
बिहारी वकील-हां क्यों नहीं, आपका नाम क्या है
लड़की-धारा
बिहारी वकील-कौन सी धारा 144 या 145
लड़की ने तुरंत फोन काट दिया...



24.




आज एक बूढऊ हमारे पासवाले
स्कूल के सर से बोल रहे थे-
मास्साब, स्कूल खुले तो कई दिन हुई
गये..पर बो गोरी वाली
मैडम दिखी नहीं अब तक?
सर बोले- भाई साहब, उनको
ट्रांसफर हो गओ।
सज्जन बोले – हे भगवान.. जे मोद
कोऊ को खुश नई देख सकत ।
🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣



25.




लूलू🏃 जनाब, बताए एक नदी है जिसमे एक मगरच्छ रहता है और नदी पर पुल भी नहीं है तो आप इसे
पार केसे करोगे ??
इंस्पेक्टर 👮 नाव से पार करेंगे लूलू🏃 नहीं,
आप नदी को पार करके जावोगे इंस्पेक्टर 👮 उस मगरमच्छ से कोन बचायेगा लूलू🏃
मगरमच्छ तो बंदर की पार्टी में गया हुआ है जनाब😂😂😂😂😂



26.




लूलू शराबी टीटू पंडित से कहता है,
शादियों के मौसम में दूल्हे की कार में आगे की सीट पर बैठने वाला आदमी,
अपने आपको किसी दूल्हे से कम नहीं समझता है,
उसके भी अलग ही जलवे है।
😜😜😜😜😜



27.




वकील डॉक्टर से – किसी का इलाज
करते समय क्या कभी आपसे कोई गलती हुई है ?
डॉक्टर – हां एक बार मैंने एक मरीज से
100 रूपए फीस ली जबकि मुझे बाद में
पता लगा कि उसके पास 500 रूपए थे!



28.




आज कल के बच्चे भी बड़े सयाने (समझदार) होते हैं!
मैडम: एक दफा का ज़िक्र था अकबर बादशाह अपने बिस्तर पर लेटा था कि...
(एक लड़का उनके बीच में आ जाता है)
बच्चा: मिस, राहुल मेरे लंच बॉक्स को खोल रहा है!
मैडम: राहुल, मैं थप्पड़ मार दूंगी, बैठ जाओ!
मैडम: अच्छा बच्चों मैं कहा थी?
बच्चे: अकबर के बिस्तर पर!



29.




लड़की स्कूटी में पेट्रोल भरवाने गयी
लड़की – भैया एक लीटर डाल दो
पेट्रोल वाला – ठीक है
लड़की – भैया कितने रूपये लीटर है
पेट्रोल वाला – 66.45 rs है मैडम
लड़की – भैया सही सही लगा लो
वो बगल वाले तो 55 का दे रहे हैं 🙂 😉
बेचारा पेट्रोल वाला बेहोश..



30.




संता शराब पीकर नंबर डायल करता है,
तभी लड़की की आवाज आती है।
कॉल करने के लिए आपके पास पर्याप्त बैलेंस नहीं है,
कृपया रिचार्ज करवाएं।
;
संता – बस जानेमन तुमसे बात हो जाती है,
ये ही काफी है मेरे लिए।
😜😛🤓 😎🤠😂😀



Previous Post Next Post