कसाई बकरे को लेकर काटने जा रहा था Bakara Funny Hindi Jokes

1.





कसाई बकरे को लेकर काटने जा रहा था
बकरा मैं-मैं चिल्ला रहा था
तभी एक बच्चे ने पूछा - आपका बकरा क्यों चिल्ला रहा है ?
कसाई - में इसे काटने ले जा रहा हूं, इसलिए
बच्चा - मैने सोचा स्कूल ले जा रहे होंगे



2.






जो लोंडे कभी परीक्षाओ में अपनी पूरी आंसर शीट तक नहीं भर पाये वो भी Facebook पे साढ़े तीन किमी की कहानी लिखकर खुद को मुंशी प्रेमचंद जी को टक्कर का समझने लगे है



3.




टिंकू ( बुद्धू से )- बुद्धू, किसी चीज का लंबा-सा नाम बताओ |
बुद्धू- रबड |
टिंकू - यह तो बहुत छोटा हैं |
बुद्धू - लेकिन इसे खींचकर जितना चाहे लंबा कर सकते हैं



4.




बाप- नालायक!
तू फेल हो गया।
आज से कभी मुझे पापा मत कहना।
बेटा- ओह कमऑन डैड..!
स्कूल टेस्ट ही तो था,
कोई DNA टेस्ट थोड़े ही न था।



5.




पापा- क्या बात है आजकल इतना टेंशन में कैसे रहता है?
बेटा- पापा आपको नहीं बता सकता
पापा- देख बेटा मुझे
अपना दोस्त समझ और अपने दिल की बात बोल दे...
बेटा- क्या बताऊं यार, तेरी भाभी नाराज हो गयी है मुझसे.



6.




एक बच्चे ने दूसरे बच्चे से पूछा - क्या तुम चीनी भाषा पढ सकते हो ?
दूसरे बच्चे ने कहा - हां ,
अगर वह हिंदी तथा अंग्रेजी में लिखी हो तो..



7.




रेल के डिब्बे में चिंटू की मां ने चिंटू से कहा - चुपचाप बैठे रहो
शरारत की , तो मारूंगी
चिंटू - तुमने मुझे मारा ,
तो मैं टिकट चेकर को अपनी उम्र बता दूंगा



8.




बच्चे ने डॉक्टर से कहा - डॉक्टर साहब ! कल आप हमारे यहां दावत में नहीं आए
डॉक्टर - नहीं आया तो अच्छा ही रहा
बच्चे ने पूछा - क्यों ?
डॉक्टर - दावत खाकर लौटने वाले मरीजों को कौन देखता ?



9.




एक छोटा बच्चा अंदर आया और अपने पिता से बोला - "मेरे पीछे सैकड़ों शेर लग गए.....बब्बर शेर"
पिता ने कहा - "ठीक-ठीक बोल, यहां शहर में शेर कहां से आए ?
लड़का थोड़ा चौंका, बोला "शेर तो हीं थे, कुत्ते ही थे"
पिता ने कहा - "ठीक से बता, सैकड़ों कुत्ते कहां से आ गए ?
लड़का बोला - "सैकड़ों नहीं, एक था"
पिता ने पूछा - "क्या वह तेरे पीछे भागा, क्या उसने तेरे ऊपर हमला किया ?"
लड़के ने कहा - "वह हमला क्यों करेगा ? वह तो पड़ोस का लंगड़ा कुत्ता था
जो कि मेरे पीछे-पीछे आ रहा था"
पिता नाराज होकर बोले - "करोड़ों बार कह चुका हूं कि अतिशयोक्तिमें न बोला कर "



10.




पिता- तुम्हारे रिजल्ट का क्या हुआ..??
पुत्र- हेडमास्टर का बेटे फेल हो गया...।
पिता- और तुम..??
पुत्र- डॉक्टर का बेटा भी फेल हो गया...।
पिता- और तुम्हारा रिजल्ट कैसा आया..??
पुत्र- वो वकील का बेटा भी फेल हो गया...।
पिता- नालायक, मैं तेरे रिजल्ट के बारे में पूछ रहा हूं!!
बेटा : तो आप कौन से रजनीकांत हो??? आपका बेटा भी फेल हो गया!!!



11.




छोटा सा बच्चा मम्मी से खफा था
बच्चा- पापा आपने मम्मी में क्या देखा जो उन्हें पसंद किया?
पापा- उसके गाल का छोटा सा प्यारा सा तिल
बच्चा- कमाल है...
इतनी छोटी सी चीज के लिए इतनी बड़ी मुसीबत मोल ले ली



12.




अध्यापक- आकाश , अगर तुम्हारे पास पंद्रह सेब हों
जिनमें से छ: तुम मीना को दे दो ,
चार सोनिया को दे दो और पांच पिंकी को दे दो तो तुम्हें क्या मिलेगा ?
आकाश- सर ! मुझे तीन नई गर्लफ्रेंड मिलेगी



13.




मास्टर- बेटा कोई प्यार वाली शायरी सुनाओ
छात्र- मोटा मरता मोटी पे,
भूखा मरता रोटी पे, मास्टरजी की हैं
दो बेटी और मैं मरता हूं छोटी पे!!!



14.




पिताजी - संजय क्यों रो रहा हैं |
संजय - गुरूजी ने मारा |
पिता - तूने क्लॉस में गडबड की होगी |
संजय -नहीं मै तो क्लॉस में चुपचाप सो रहा था |



15.




माँ बेटे से : बेटे, घर में कायदे से रहना चाहिए।
तुम्हें मेरी हर बात माननी चाहिए।
बेटे ने सिर हिलाते हुए कहा : मैं समझ गया मम्मी, जैसे पापा रहते हैं।



16.




अध्यापक- हिंदी हमारी मातृभाषा है,
इसे पितृ भाषा क्यों नही कहते?
छात्र- क्योंकि माता जी ने कभी
पिताजी को बोलने का मौका ही नही दिया।



17.




अध्यापक - चिंटू तुम कल स्कूल क्यों नहीं आए?
चिंटू - सर , कल मैं सपने में अमरीका चला गया था ।
अध्यापक - ठीक है! पिन्टू तुम क्यों नहीं आए?
पिन्टू - सर , मैं चिंटू को एयरपोर्ट छोडने गया था।



18.




टीचर- अपने पापा का नाम अंग्रेजी में बोलो? स्टूडेंट- ब्यूटीफुल रेड अंडरवियर! टीचर- क्या बकवास है,हिंदी में बताओ? स्टूडेंट- सुंदर लाल चढ्डा ।



19.




बच्चा - मम्मा क्या मैं भगवान की तरह दिखता हूं ?
मम्मी - नहीं , पर तुम ऐसा क्यों पूछ रहे हो बेटा |
बच्चा - क्योंकि मम्मा मैं कहीं भी जाता हूं तो सब यही कहते हैं
कि हे भगवान फिर आ गया |



20.




एक बच्चा- बोला आज मुझे पचास पैसे का एक सिक्का मिला है |
दूसरा बच्चा-वो मेरा था
पहला बच्चा- अरे जा मुझे तो पच्चीस पैसे के दो सिक्के मिले हैं |
दूसरा बच्चा -मेरा सिक्का जमीन पर गिर कर टूट गया होगा |



21.




मनोज - पापा ! आप अन्धेरे से डरते है ?
पापा - नहीं बेटा
मनोज - बादल, बिजली, और शोर से ?
पापा - बिल्कुल नहीं
मनोज - इसका मतलब है पापा, आप मम्मी को छोड़कर किसी से भी नहीं डरते है



22.




गोलू- अगर भगवान मुझे सौ रुपए देगा तो मैं पचास मंदिर में दे आऊंगा।
(थोड़ी दूर चलने के बाद उसे सड़ककर पर पड़े पचास रुपए मिले)
गोलू- वाह भगवान,
मुझ पर इतना भी भरोसा नहीं,
पचास पहले ही काट लिए।



23.




एक हैदराबादी परिवार में बेटा स्कूल से रोता हुआ घर आया।
मां- काईकू रोरा?
बेटा- टीचर मारी मेरेकू।
मां- काईकू मारी चुड़ैल तेरेकू?
बेटा- मेई मुर्गी बोला उसकू।
मां- अरे काईकू ऐसा बोला रे?
बेटा- काईकू बोले तो? हर ईक्जामा में आंडा देरी मेरेकू...!!!



24.




एक हैदराबादी परिवार में बेटा स्कूल से रोता हुआ घर आया...
मां - काईकू रोरा?
बेटा - टीचर मारी मेरेकू
मां - काईकू मारी चुडैल तेरेकू?
बेटा - मैं मुर्गी बोला उसकू
मां - अरे काईकू ऐसा बोला रे?
बेटा - काईकू बोले तो? हर ईक्जामा में आंडा देरी मेरेकू....



25.




अपने बेटे का रिपोर्ट कार्ड देखकर पिता बोले- तुम्हें परीक्षा में इतने कम नंबर कैसे आए ??
पुत्र- गैरहाजिर रहने के कारण।
पिता- तो क्या तुम परीक्षा के दौरान गायब हो गए थे।
पुत्र- नहीं! मेरे पास बैठा पढ़ाकू लड़का उस दिन गायब था।



26.




पिताजी डांटते हुए- राजू तुम्हें फूल तोड़ लाने को कहा था और तुम पूरी डाली सहित तोड़ लाए, जल्दी बोलो कि क्यों ?
राजू- पिताजी, वहां लिखा था कि फूल तोड़ना मना है इसलिए मैं डाली सहित तोड़ लाया।



27.




अध्यापक (छात्र से)- बताओ तुम इतिहास पुरूष में
सबसे ज्यादा किससे नफरत करते हो बच्चा- राजा राम मोहन राय से अध्यापक - क्यूं?
बच्चा- उन्होंने ही बाल विवाह बंद करवाया था
वरना आज हम भी बीवी बच्चे वाले होते!



28.




अध्यापक- रजनीकांत की फिल्म
रोबोट से तुमने क्या सीखा?
छात्र- यही कि लड़की सिर्फ इंसान का ही नहीं...
मशीन का भी दिमाग खराब कर देती है।



29.




अध्यापक- आकाश ,
अगर तुम्हारे पास पंद्रह सेब हों
जिनमें से छ: तुम मीना को दे दो ,
चार सोनिया को दे दो और पांच
पिंकी को दे दो तो तुम्हें क्या मिलेगा ?
आकाश- सर ! मुझे तीन नई गर्लफ्रेंड मिलेगी



30.




चिंटू (मम्मी से)- मम्मी 10 रुपये दे दो बाहर एक गरीब को देने हैं।
मम्मी- कहां है गरीब?
चिंटू- बेचारा बाहर कड़ी धूप में आइसक्रीम बेच रहा है।



Previous Post Next Post