इंस्पेक्टर 👮 लूलू तुम इतनी शराब क्यों पीते हो लूलू Police Funny Hindi Jokes 25

1.




इंस्पेक्टर 👮 लूलू तुम इतनी शराब क्यों पीते हो लूलू शराबी 🏃
जनाब,वैसे तो मै ज्यादा पीता नहीं,अगर ज्यादा पी भी
लिया तो मुझे नशा होता नहीं और अगर भूल से नशा हो
भी जाए तो मै नाली में गिरता नहीं यदि नाली में भी गिर
गया तो कुते हमे चाटते नहीं और कूते
हमे चाटते है तो हमे कोनसा पता चलता हैं



2.




एक साहब सुबह ऑफिस जाने के लिए बस में सवार हुए
तो कन्डक्टर ने सवाल किया रात ठीक-ठाक घर पहुंच गए थे!
क्यों? उसने हैरानी से पूछा, मुझे क्या हुआ था रात को?
कन्डक्टर ने जवाब दिया आप शराब पीकर टुन्न थे!
तुम्हें कैसे पता चला? मैंने तो तुम से बात तक नहीं की थी!
आप जब बस में बैठे हुए थे तो एक मैडम बस में चढ़ी थीं,
जिन्हें आपने उठकर अपनी सीट ऑफर की थी!
तो?
तब बस में आप दो ही पैसेन्जर थे साहब!



3.




डॉक्टर (मरीज से) - तुम एक दिन में कितनी सिगरेट पीते हो?
मरीजः जी, बीस!
डॉक्टर - देखो...! अगर मुझसे इलाज करना हो तो तुम्हे सिगरेट से परहेज करना होगा।
एक काम करो- एक नियम बना लो, सिर्फ भोजन के बाद ही एक सिगरेट पिओगे।
मरीज ने डॉक्टर की बात मानकर इलाज शुरू किया।
कुछ ही महीने बाद मरीज का स्वास्थ एकदम सुधर गया।
डॉक्टर - देखा...! मेरे बताए गए परहेज से तुम्हारा स्वास्थ्य कितना सुधर गया।
मरीज - हां, डॉक्टर साहब..! लेकिन दिन में बीस बार भोजन करना भी तो कोई सरल काम नहीं है



4.




एक रात, एक लड़का और उसकी गर्लफ्रेंड अपने अपार्टमेन्ट में जाने ही वाले थे,
कि बस दरवाज़ा खोलने से पहले, लड़की ने कहा, “एक मिनट रूको,
तुम्हारे दरवाज़ा खोलने के तरीके से बता सकती हूँ की तुम किसी महिला को किस तरह प्यार करते होगे!
लड़का कहता है अच्छा,
मुझे कुछ उदाहरण देकर बताओ!
एक और आदमी जो आता है
और ताले के छेद को टटोलता है
और उसे छेद नहीं मिलता इसका मतलब वह अनुभवहीन है,
और ऐसा आदमी भी मुझे नहीं चाहिए!
उसके बाद लड़की ने लड़के से पूछा तुम दरवाज़ा कैसे खोलते हो?
लड़के ने उत्तर दिया,
मैं तो कुछ भी करने से पहले ताले को चाटता हूँ!



5.




डॉक्टर-अगर आप भीड-भाड से बचकर रहेंगे
तो आप को यह बीमारी नहीं होगी |
रोगी - लेकिन डॉक्टर साहब मै
अपने पेसे से मजदूर हु |
डॉक्टर -क्यों क्या पेसा है आपका ?
रोगी - डॉक्टर साहब ,
दरअसल मैं जेबकतरा हुं |



6.




टीचर क्लास में गणित पढ़ा रहा था
टीचर – बोर्ड में 55 लिखो,
पप्पू – सर कैसे लिखते हैं
टीचर – 5 लिखे फिर उसके साइड में एक और 5 लिख
पप्पू – ने बोर्ड में 5 लिखा और रुक गया
टीचर – अबे क्या हुआ रुक क्यों गया
पप्पू – सर दूसरा 5 किस साइड लिखूं समझ नही आ रहा



7.




“बहू अपनी सास के पास जाती है और कहती है:
मां जी कल रात मेरा उनसे झगड़ा हो गया….
सास: कोई बात नहीं, ये तो हर पति-पत्नी में होता रहता है.
बहू: वो तो मुझे भी पता है, पर ये बताइये
अब लाश का क्या करना है.”



8.




शराबी: गरम क्या है?
वेटर: चाउमीन.
शराबी: और गरम?
वेटर: सूप.
शराबी: और गरम?
वेटर: उबलता पानी.
शराबी: और गरम
वेटर: आग का गोला है साले.
शराबी: लेकर आओ, बीड़ी जलानी है



9.




आर्मी ट्रेनिंग के दौरान, अफसर ने पूछा: ‘ये हाथ में क्या है?’
सुरेश: “सर, बन्दुक है …!”
अफसर : “ये बन्दुक नहीं! तुम्हारी इज़्ज़त है, शान है, ये तुम्हारी माँ है माँ !!”
फिर अफसर ने दूसरे सिपाही रमेश से पूछा: “ये हाथ में क्या है?”
रमेश: “सर, ये सुरेश की माँ है, उसकी इज़्ज़त है, उसकी शान है और हमारी मौसी है मौसी..!
सर बेहोश….
😂😂😂😂😂😜😅😂



10.




पापा- बेटा तुम्हारे रिजल्ट का क्या हुआ?
चिंटू- पापा 80% आये है।
पापा- लेकिन मार्कशीट पर तो सिर्फ 40% लिखा है?
चिंटू- बाकी के 40% आधारकार्ड लिंक होने पर सीधे अकाउंट में आएंगे।
दे चप्पल, दे चप्पल, दे चप्पल



11.




शादी के बाद दो दोस्तों की मुलाकात हुई तो एक दूसरे का हाल पूंछने लगे।
पहला- और भाई कैसे गुजर रहा है?
दूसरा- सब खैरियत है। आपस में बहुत ही अंडरस्टैंडिंग है। सुबह दोनों मिलकर नाश्ता बनाते हैं,
फिर बातों बातों में बर्तन धो लेते हैं। प्यार प्यार से मिल बांट कर सारे कपड़े धो लेते हैं।
कभी वह किसी खास डिश की फरमाइश कर देती हैं और कभी मैं अपनी मर्जी से कुछ पका लेता हूं।
मेरी बीबी बहुत सफाई पसंद है, इसलिये घर की साफ सफाई मेरी जिम्मेदारी है।
फिर पहले ने दुसरे से पूछा, आप सुनाओ आपकी कैसे गुजर रही है?
पहला- भाईजान बेइज्जती तो मेरी भी इतनी ही हो रही है जितनी आपकी।



12.




लड़का अपनी गर्लफ्रेन्ड से..
“मेरे पास मेरे दोस्त जैसी कार नही पर
तुम्हे पलको पे बैठा के घुमाउंगा,
उसके जैसा बडा घर नही पर तुम्हें
दिलमें रखुंगा,
उसके जितने पैसे नही पर मजदुरी
करके खिलाउंगा…
उसके जितना अमीर नहीं, लेकिन सिर्फ
तुम्हारा ही रहूंगा
और क्या चाहिए तुम्हे ???”
लड़की :
बस कर पगले, रुलायेगा क्या ???
चल अपने दोस्त का नंबर दे….!!
😝😝😂😂😂🤣🤣🤣



13.




भिखारी:- दादी रोटी दीजिए खाने के
लिए
दादी:- अभी तैयार नहीं है,
बाद में आना
भिखारी:- ये मेरा मोबाइल नंबर है, तैयार होते ही मिस कॉल कर देना
"भिखारी rocks दादी shocks"
पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त
दादी:- अरे मिस कॉल
क्या करना, थोड़ी देर के बाद
जब रोटी बन जाएगी तो WhatsApp पर अपलोड कर दूंगी डाउनलोड करके
खा लेना !!
"अब दादी rocks
भिखारी shocks



14.




योजना आयोग के अध्यक्ष की गाड़ी गलती से रेड लाइट पर रुक गई
भिखारीः सर एक रुपया दीजिए…रोटी खानी है
अध्यक्षः मैं तुम्हें सौ रुपए दूंगा तुम बस ये बता दो कि हमारी सरकार के होते हुए एक रुपए में रोटी मिल कहां रही



15.




पप्पु अपने ससुराल में गुरुजी का
प्रवचन सुनने गया!
गुरुजी बोले, “जो-जो स्वर्ग जाना चाहता
है, वह अपना हाथ ऊपर करें!
पप्पु की बीवी और सास ने हाथ
ऊपर उठाया !
गुरूजी ने पप्पु जी से पूछा, ‘क्या तुम
स्वर्ग नहीं जाना चाहते?”
पप्पु, गुरुजी, यह दोनों चली जायेंगी तो
यही पर स्वर्ग हो जायेगा…
गुरूजी अपने चेलों से बोले “इस ज्ञानी
पुरूष को अपनी टीम में शामिल करो।
😁😜🤣😂😂😂



16.




शहर की लड़की की शादी गाँव में हो गई।
लड़की की सास ने उसे
भैंस को घास डालने को बोला।
भैंस के मुँह मे झाग देख कर
लड़की वापस आ गई।
सास बोली: क्या हुआ बहू?
लड़की बोली:
भैंस अभी कोलगेट कर रही है, माँ जी।।
सास बेहोश
😝😝😝🤣🤣🤣🤣🤣



17.




जेलर - आज तुम्हें फांसी दी जाएगी बोलो तुम्हारी अन्तिम इच्छा क्या हैं |
अपराधी - मेरी इच्छा तरबूज खाने की |
जेलर - अभी तरबूज की फसल आने में बहुत देर है |
अपराधी - जेलर साहब तब तक में इन्तजार कर लूंगा |



18.




मैं अंग्रेजी के पेपर में फ़ैल हो गया, ट्रांसलेशन की वजह से –
1. मैं एक आम आदमी हूँ.
I AM A MANGO MAN.
2.मुझे इंग्लिश आती है.
ENGLISH COMES TO ME.
3. मेरा ताल्लुक हरिपुर हजारा से है.
I BELONG TO HARIPUR THOUSANDA
4. सड़क पर गोलियाँ चल रही हैं.
TABLETS ARE WALKING ON THE ROAD



19.




तेज - तर्रार पत्नी ने पूछा - यदि तुम साडी पहनकर घर में रहो तो क्या होगा ?
दब्बू पति - कुछ भी नहीं |
पत्नी ( आंखे गुर्राते हुए ) - क्यों ?
पति - क्योंकि मैं घर के कपडे और बर्तन आज भी धोता हूं और तब भी धोऊंगा |



20.




भारत में –
बेटी – पापा मैंने शादी कर ली है,
पिता – हार्ट अटैक………
अमेरिकन कल्चर –
बेटी सुबह सुबह घर वापस आई,
बाप – कहाँ गयी थी सारी रात,
बेटी – सॉरी पापा,
मैंने शादी कर ली है वो मैं आपको बताना भूल गयी थी,
बाप – कोई बात नहीं बेटी,
पर अगली बार मुझे बताना मत भूलना



21.




एक औरत ने पंडित जी से घर की खुशहाली का उपाय पूछा…
पंडित जी- बेटी पहली रोटी गाय को खिलाया करो और आखिरी
रोटी कुत्ते को…
औरत- पंडित जी मैं ऐसा ही करती हूं…
पहली रोटी खुद खाती हूं… और…
आखिरी रोटी अपने पति को खिलाती हूं।
पंडित जी बेहोश!!



22.




पुलिस वाले दरवाजा खटखटाते है
मैडमःकौन ?
जी हम पुलिस है, आपके पति का एक्सिडेंट हो गया है
उनके ऊपरसे गाडी गुजर गई है वो
एकदम पापड़ बन गए है !
मैडमः तो दरवाजा खोलने की क्या
जरुरत है नीचे से ही सरका दो 🤣



23.




पठान बाहर से जब घर आया तो देखा कि बीवी एक भिखारी के साथ आगे से सेक्स कर रही थी।
पठान: बदचलन, यह तू क्या कर रही है?
बीवी: जी वो भिखारी ने बोला कि कोई ऐसी चीज़ दे दो जो साहब इस्तेमाल नहीं करते!



24.




चेला – बाबा, दाहिने हाथ में खुजलाहट है.
बाबा – वत्स, लक्ष्मी आने वाली हैं.
चेला – दाएं पैर में भी खुजलाहट है.
बाबा – यात्रा योग बन रहा
चेला – पेट पर भी खुजलाहट है.
बाबा – उत्तम भोजन की प्राप्ति होगी
चेला – गर्दन पर भी खुजलाहट है.
बाबा – दूर हट, तुझे खुजली की बीमारी है.



25.




पिता बच्चे के रूम में जाते है..
देखते ही उनका बच्चा आँखों पर चश्मा रखकर थके
चेहरे से पढ़ाई करते करते सो गया है…वो पास पहुंचते है ..उ
सके बालो पे से हलक
से हाथ घुमाते है…हाथ की किताब बाजू में रखते है….
हलके से उसके आँखों का चश्मा निकालते है
और जोर से उसके मुह में तमाचा जड़ देते है ….
हरामखोर
मेरे WhatsApp में एक मिनट पहले तू ऑनलाइन
दिख रहा है ..
बाप को केजरीवाल समझता है ??



26.




पत्नी चिल्ला कर बोली- आज
शाम को जल्दी घर आ जाना
पति- क्यों कुछ खास है क्या?
पत्नी- मायके से रिश्तेदार आ रहे
हैं।
पति- मेरा दिमाग मत खाओ,
मैं बिजी हूँ, कौन कौन आ रहा है?
पत्नी- मेरी दोनों छोटी बहनें आ
रही हैं।
पति खुश होकर- अरे डार्लिंग,
तुम्हारे रिश्तेदार मतलब मेरे रिश्तेदार
पक्का टाइम से आ जाऊंगा…



27.




पति- दिन भर सोती रहती हो
पत्नी- अब मैं आराम भी ना करूं
पति- उठो, चाय बना दो जल्दी से
पत्नी - खुद बना लो ना
पति- मेरे सर में तेज दर्द है
पत्नी - हां, तो मेरे भी गले में दर्द है
पति- ठीक है तुम मेरा सर दबा दो और मैं तुम्हारा गला दबा देता हूं।



28.




एक नर्स बाहर आई और बोली : माँ बच्चा दोनों ठीक है,
और नर्स ने बच्चा बच्चे के पिता को दिया।
बच्चे के बाप ने अपनी बहन को दिया।
बहन ने अपने पति को दिया।
उसने नानी को दिया।
नानी ने नाना को दिया।
नाना ने बच्चे के चाचा को दिया।
चाचा ने चाची को दिया।
चाची ने बच्चे के दादी को दिया
और दादी ने दादा को दिया।
बच्चे ने घबराकर पूछा : दादाजी….
ये आप लोग क्या कर रहे हो???
दादाजी बोले :
बेटा ये सब Whatsapp रोग से ग्रसित है,
तू Market में नया है ना
इसलिये तुझे “Forward” कर रहे हैं।!🤣😂



29.




एक साहब ने अपने संपादक मित्र से कहा , सुना है
कि संगीत से बदन में गरमी आ जाती है |
संपादक - ठीक सुना है तुम ने ,
कल मै भी एक साहब का गाना सुनने गया था
और उनका गाना सुनकर मेरा खून खौल उठा



30.




पति और पत्नी खाना खा रहे थे
पति : जरा सुनो…
पत्नी : (गुस्से से) खाते टाइम बात नहीं करते
खाना खाने के कुछ देर बाद …!!!!!!!
पत्नी : क्या बोल रहे थे ..???
पति : तुम्हारी प्लैट में कॉकरोच गिरा था



Previous Post Next Post