Chahat Hindi Shayari

Hindi Shayari




1. ️ बिन बात के ही रूठने की आदत है, किसी अपने का साथ पाने की चाहत है, आप खुश रहें मेरा क्या है मैं तो आइना हूँ, मुझे तो टूटने की आदत है। ️



2. ️ हमारे बाद नहीं आएगा तुम्हें चाहत का, ऐसा मज़ा तुम लोगों से कहते फ़िरोगे, मुझे चाहो उस की तरह ! ️



3. ️ तेरे ख़त की इबारत की मैं स्याही बन गया, होता तो चाहत की डगर का मैं भी राही, बन गया होता ! ️



4. ️ तुझे देखे बिना तेरी तस्वीर बना सकता हूँ, तुझसे मिले बिना तेरा हाल बता सकता हूँ, है मेरी दोस्ती में इतना दम तेरी आँख का ️




5. ️ महफ़िल में गले मिल के वो धीरे से कह, गए ये रस्म-ए-अंजुमन है चाहत का गुमाँ, न कर। ️



6. ️ उनकी चाहत में हम कुछ यूँ बँधे है, वो साथ भी नही और हम अकेले भी, नही ! ️



7. ️ तेरी चाहत मे हम जमाना भूल गये, किसी और को हम अपनाना भूल गये, तूम से मोहब्बत हे साारे जहान को, बताया बस एक तूझे ही बताना भूल गये ! ️




8. ️ चाहत बन गये हो तुम या आदत बन गये, हो तुम हर सांस में यू आते जाते हो जैसे, मेरी इबादत बन गये हो तुम। ️



9. ️ कैसी गहराई है तेरी चाहत में और मेरी, मोहब्बत में न डूबा हूँ अब तक न सतह, की कोई उम्मीद नज़र आती है ! ️



10. ️ मज़ा आ जाए गर हो जाए इतना अबकी, बारिश में हमारी चाहत के आँसू तुम्हारी, छत पे जा बरसे ! ️



11. ️ हमारी गलतियों से कही टूट न जाना, हमारी शरारत से कही रूठ न जाना, तुम्हारी चाहत ही हमारी जिंदगी हैं, इस प्यारे से बंधन को भूल न जाना। ️



12. ️ ढूढने चला था एक शख्स की चाहत, खुद को भी खो दिया उसकी मोहब्बत मे ! ️




13. ️ सिलसिला ये चाहत का दोनो तरफ से था, वो मेरी जान चाहती थी और मैं जान से, ज्यादा उसे ! ️



14. ️ कोई चाहत की बात करता है, तो कोई चाहने की हम दोनोँ आज़मा, के बैठे हैँ ना चाहत मिली ना तो चाहने वाले ! ️



15. ️ बहुत गुमनाम से है चाहत के रास्ते, तू भी लापता मैं भी लापता ! ️



16. ️ बड़े अजीब से हो गए रिश्ते आजकल, सब फुरसत में हैं पर वक़्त किसी के, पास नही ! ️



17. ️ तेरे ख़ातिर हम ने सारी दुनिया को भुला, दिया तू ने तो दुनिया के लिए अपने सच्चे, चाहने वाले को ही भुला दिया कुछ न, कहा खामोशी से मेरा हाथ छोड़ दिया, हस्ते-हस्ते तू ने मुझे रुला दिया। ️



18. ️ चिरागों से अगर अँधेरा दूर होता, तो चांदनी की चाहत क्यूँ होती, कट सकती अगर ये ज़िन्दगी अकेले, तो साथी की जरूरत ही क्यूँ होती ! ️




19. ️ आज हम हैंए कल हमारी यादें होंगी, जब हम ना होंगेए तब हमारी बातें होंगी, कभी पलटो गे जिंदगी के ये पन्ने, तो शायद आप की आँखों से भी, बरसातें होंगी ! ️



20. ️ मिलने की चाहत भी थी, ज़माने का डर भी था, शिकायत दुनिया से थी, साथ में तुझे खोने का डर भी था। ️



21. ️ वादे वफ़ा के और चाहत जिस्म की, अगर ये मोहब्बत है तो फिर हवस किसे, कहते है ! ️



22. ️ बहुत कुछ बदला हैं मैने अपने आप में, लेकिन तुम्हें वो टूट कर चाहने की, आदत अब तक नहीं बदली ! ️




23. ️ एक ख्वाब एक ख्याल एक हकीक़त है तू, जिंदगी में पाने वाली हर ज़रूरत है तू, जिसको रोज़ प्यार करने का दिल करे, अरे यार वही प्यारी सी चाहत है तू ! ️



24. ️ तेरी चाहत के सिवा अब ना कोई आरज़ू, रही तू रहा तेरी ख़्वाहिश रही और बस, तेरी आशिकी रही ! ️




25. ️ कई बार ये सोच के दिल मेरा रो देता है की, मुझे ऐसा क्या पाना था जो मैंने खुद को, भी खो दिया ! ️



26. ️ अगर दुनिया में जीने की चाहत ना होती, तो खुदा ने मोहब्बत बनाई ना होती, लोग मरने की आरज़ू ना करते, अगर मोहब्बत में बेवाफ़ाई ना होती ! ️




27. ️ तुम्हारी पसन्द हमारी चाहत बन जाये, तुम्हारी मुस्कुराहट दिल की राहत बन जाये, खुदा खुशियो से इतना खुश कर दे आपको, की आपकी ख़ुशी देखना हमारी आदत बन जाये। ️



28. ️ ऐ सुनो तुम इतने भी अच्छे नही हो, बस मेरे चाहत-ए-दिल ने सिर पर, चढा रखा है ! ️




29. ️ मैं कुछ लिखू और तेरा ज़िक्र न हो, वो तो मेरी चाहत की तौहीन होगी ! ️



30. ️ एक चाहत होती है जनाब अपनों के, साथ जीने की वरना पता तो हमें भी, है कि ऊपर अकेले ही जाना है। ️



Previous Post Next Post