तेरे इश्क का खुमार, इस दिल पर छाया है Love Hindi Shayari

Hindi Shayari




1. ‍️‍‍ तेरे इश्क का खुमार, इस दिल पर छाया है, तुझे देख कर ही मुझे, तुम पर इश्क नजर आया है ! ‍️‍‍



2. ‍️‍‍ तेरे प्यार का नशा इस, दिल पर छाने लगा है, तेरी कातिल अदाओ, पर यह दिल मरने लगा है ! ‍️‍‍



3. ‍️‍‍ खुशियो को तेरे, कदमो मे लेकर आएंगे, तेरे दिल की धड़कन, में हम बस जाएंगे ! ‍️‍‍




4. ‍️‍‍ रूहानी इश्क कभी खत्म, नही होता यह रूह से शुरू, और रूह में ही खत्म होता है ! ‍️‍‍



5. ‍️‍‍ तुम्हारा साथ देता है, सुकून-ए-इश्क मुझको, जिंदगी भर अपने दिल, मैं यूं ही याद रखूंगा तुझको..! ‍️‍‍



6. ‍️‍‍ हर बरसात तेरे संग भीग, जाना है अब दुआ में भी, सिर्फ तुझको ही पाना है ! ‍️‍‍



7. ‍️‍‍ मै देखता रहूं तुम्हे सुबह, से शाम हो जाए तेरे इश्क, में यह रांझा बदनाम हो जाए..! ‍️‍‍



8. ‍️‍‍ मैं तेरे दिल की गहराई, में डूब जाना चाहता हूं, तेरी सांसो में मिलकर, मै तेरा हो जाना चाहता हूं ! ‍️‍‍




9. ‍️‍‍ तेरी जिंदगी में आकर तेरी, दुनिया को रंगीन कर देंगे, तेरी खुशी के लिए हम, तूफानों का रुख भी मोड़ देंगे ! ‍️‍‍



10. ‍️‍‍ तेरे दिल की सुर्ख दीवारो, पर नाम तेरा लिखा है, मेरी सांसो की गहराइयो, में तुम्हारा प्यार लिखा है..! ‍️‍‍




11. ‍️‍‍ तेरी मोहब्बत मेरे दिल, में बसी है तेरे साथ होने, से ही मुकम्मल मेरी हस्ती है ..! ‍️‍‍



12. ‍️‍‍ जिससे तेरी जीत हो, मुकम्मल हम वो राह, बन जाएंगे एक जन्म तो, क्या हम हर जन्म साथ निभाएंगे ..! ‍️‍‍




13. ‍️‍‍ जला के उम्मीद की समा, रोशन किया मोहब्बत को, तेरे मन की आंखों में, देखा मैंने अपने इश्क को ! ‍️‍‍



14. ‍️‍‍ पलकों से चांद पर, जो नाम लिखते है, उनके दिलों में ही, खुशियों के फूल खिलते हैं ..! ‍️‍‍



15. ‍️‍‍ खुशियों के हर एक एहसास, को तेरे कदमों में लाएंगे, एक जन्म तो क्या हर जन्म, में तुम्हारे साथ प्यार निभाएंगे ! ‍️‍‍




16. ‍️‍‍ जब से तुझे देखा है, दिल बस एक ही बात बोलता है, चुराके दिल मेरा गोरिया चली ! ‍️‍‍



17. ‍️‍‍ तेरा इश्क सागर जितना गहरा, है डूब गया तो निकल ना पाऊं, बस मन करे तैरता रहूं और, चाह कर भी किनारे ना आऊं ! ‍️‍‍



18. ‍️‍‍ जिससे तेरी जीत हो मुकम्मल वह, राह बन जाएंगे बेजान सी पड़ी तेरी, वीरान जिंदगी को फिर से सजाएंगे ! ‍️‍‍



19. ‍️‍‍ अगर हो इजाजत तेरी वफा, में हम पूरी महफिल सजा देंगे, रूठ ले तू जितना रूठना है मुझसे, फिर भी हम तुझे मना लेंगे ! ‍️‍‍




20. ‍️‍‍ रख लो छुपा के किसी, दिल के कोने में यही, तो इश्क है मेरा एक, दूसरे के बाहो में होने में ! ‍️‍‍



21. ‍️‍‍ तेरा इश्क फुल नही जो, मुरझा जाता है चांद और, सूरज नही जो आते जाते हैं, तेरा इश्क धतूरे जैसा है जो, बिन पानी भी खिल जाता है ..! ‍️‍‍




22. ‍️‍‍ इस मोहब्बत के रिश्ते को हम शिद्दत से निभाएंगे, साथ अगर तुम दो तो हम दुख को भी हराएंगे ! ‍️‍‍



23. ‍️‍‍ जब से तेरी रूह से मुझे मोहब्बत हुई है, तब से मेरी तो तकदीर ही बदल गई है ! ‍️‍‍



24. ‍️‍‍ इश्क मे मेरे दिल की एक ख्वाहिश है, तेरे होठो को चूमना मेरी फरमाइश है ! ‍️‍‍




25. ‍️‍‍ तेरे कंधे पर सर रखकर, मेरे दिल को सुकून मिलता है, यही मेरी मोहब्बत का सबूत मिलता है ! ‍️‍‍



26. ‍️‍‍ मोहब्बत कब किससे हो जाए, इसका अंदाजा नही होता यह वह घर, है जिसका कोई दरवाजा नही होता ! ‍️‍‍



27. ‍️‍‍ नही है अब कोई भी जुस्तजू, इस दिल मे ए सनम मेरी पहली, और आखरी आरजू बस तुम हो ! ‍️‍‍



28. ‍️‍‍ तेरे इश्क का स्वाद भी कुछ हवा जैसा है, सिर्फ महसूस होता है कि छू के गुजरा है ! ‍️‍‍




29. ‍️‍‍ इन आंख को जब तेरा दीदार हो जाता है, दिन कोई भी हो मेरा तो त्यौहार हो जाता है ! ‍️‍‍



30. ‍️‍‍ इश्क के दरिया मे हम भी डूब कर, देख आए वही लोग ही समझदार, निकले जो किनारे से लौट आए ! ‍️‍‍



31. ‍️‍‍ आप और आपकी हर बात, मेरे लिए खास है यही शायद, प्यार का पहला एहसास है ! ‍️‍‍



Previous Post Next Post